कभी ना करें ऑउटफिट से जुड़ी ये गलतियां

 ना करें ऑउटफिट से जुड़ी ये गलतियां कपड़ों को रखने का तरीका कपड़ों के फैब्रिक का ख्याल रखें। स्ट्रैच होने वाले फैब्रिक्स के साथ अक्सर ये प्रॉब्लम होती है कि उन्हें हैंगर्स में लगाकर रखने से उनका बेहतर होगा कि शेप बिगड़ जाता है। ऐसे कपड़ों को फोल्ड करके रखें। हैंग लूप्स को निकाल दें


कपड़ों के हैंग लूप्स को निकाल दें. आउटफिट्स कैरी करते वक्त कई बार ध्यान न देने पर ये स्लीव्स से बाहर झांकते हुए नजर आते हैं। बेहतर होगा इन्हें काट कर हटा दें।

https://www.cgdmt.in/2022/07/Never-make-these-mistakes-related-to-outfit.html
कभी ना करें ऑउटफिट से जुड़ी ये गलतियां

बेल्ट पर भी ध्यान दें


अगर आप महंगी ड्रेस खरीद रही हैं तो उसके साथ सस्ती बेल्ट ओवर ऑल लुक को बिगाड़ सकती है। अच्छा बेल्ट आपकी ड्रेस का लुक बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है तो बेहतर होगा कि एक बार ही इनवेस्ट करें और क्वलिटी देखकर खरीदें।



बेशक कपड़ों को फोल्ड करके रखने से उनमें रिंकल्स पड़ जाते होती अंज हैं लेकिन ऑफिस के लिए शा तैयार हो रही हों या पार्टी के लिए, रिंकल्स वाले कपड़े आपके पूरे लुक को खराब करते हैं। बेहतर होगा कि कपड़ों को पहनने से पहले उन्हें आयरन कर लें। एक और काम ये कर सकते हैं कि आप उन्हें आयरन करके ही अलमारी में रखें। साथ ही कपड़ों को पहनने या धोने के बाद उन्हें अलमारी में फोल्ड करके रखें।

Post a Comment

Previous Post Next Post
© 2022-2025 All Rights Reserved By www.cgdmt.in